बॉलीवुडमनोरंजन

Shahrukh khan को लोग बुला रहे है ‘ छक्का’! शाहरुख भी बोले हां मैं हू

Shahrukh khan को लोग बुला रहे है ‘ छक्का’! शाहरुख भी बोले हां मैं हू

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार किंग खान से मशहूर शारूख खान कही दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे है। उनकी पिछली फिल्म पठान ने बॉक्सऑफिस पर 900 करोड की तगड़ी कमाई की है। हाल ही इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे एक लाइव शो के दौरान शारूख खान को छक्का कह कर बुलाया जा रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचा दिया है।

शारूख खान के मजाकिया अंदाज से हर कोई वाकिफ है। एक शो के दौरान एसआरके सेशन प्रोग्राम में एक्टर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रहे थे। लाइव शो के दौरान किसे ने शाहरुख खान को छक्का कह दीया। जिसका जवाब किंग खान ने अपने अलग अंदाज़ में दीया जो काफ़ी हैरान कर देने वाला था।

दरहसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है के। लाइव शो में SRK को एक फैंस ने छक्का कह दीया। जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा ’में इतना बडा स्टार हु चौका तो हो नहीं सकता छक्का ही होगा फिर’ शारुख खान के ये अंदाज़ ने सोशल मीडिया के दुनिया में बवाल मचा दीया। हर कोई उनके यह अंदाज़ को पसंद कर रहे है।

शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, “शाहरुख से पंगा नहीं लेने का” . वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “कम बैक करना सीखना हो तो शाहरुख से सीखना चाहिए.”

Related Articles

Back to top button