मनोरंजन

Pathan OTT Release Date : इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी शाहरुख खान की पठान, डेट आई सामने

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है ।वहीं इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं और कई रिकॉर्ड तोड़े भी हैं । वहीं लोग भी इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे है।फिल्म की थिएटर पर सफलता के बाद अब पठान की ott पर रिलीज़ डेट भी सामने आ चुकी है। वहीं पठान के थिएटर में रिलीज़ होने से पहले दिल्ली हाई कोर्ट ने यशराज फिल्म्स को इस फिल्म से जुड़े कुछ दृश्यों में बदलाव करने को कहा। जिस दौरान यह खुलासा हुआ कि फिल्म 25 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफ़ार्म पर स्ट्रीम को जायेगी।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म पठान ने थिएटर में धमाल मचा दिया था। इसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से पहले ही मंजूरी मिल चुकी थी, लेकिन ओटीटी पर रिलीज़ के लिए इसे फिर से सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन में जमा करना होगा।

अप्रैल में ott पर रिलीज़ होगी पठान

आपको बता दें कि फिल्म पठान पहले ही 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोग फिल्म के जबरदस्त एक्शन और कहानी को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। वहीं इस फिल्म की ओटीटी पर रिलीज डेट भी सामने आ गई है. खबरों के अनुसार, अदालत ने निर्माताओं को 20 फरवरी तक रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा था ताकि फ़िल्म ott पर रिलीज की जा सके।इसी के साथ फ़िल्म के निर्माताओं ने भी रिपोर्ट को दाखिल कर दी थी। वहीं सेंट्रल फिल्म सर्टिफ़िकेशन बोर्ड ने 10 मार्च तक अपना फैसला देने के लिए कहा है। ऐसे में बताया जा रहा है कि फ़िल्म ott पर 25 अप्रैल को प्रीमियर हो सकती है।

शाहरुख़ ख़ान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं, ऐसे में लोग उनकी फिल्म पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वही नतीजा देखने को मिला, शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है । शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे,वहीं अब उनकी आने वाली फ़िल्में भी काफ़ी चर्चा में है। खबरों के अनुसार शाहरुख़ ख़ान अब राजकुमार हिरानी की फ़िल्म डंकी में दिखाई देंगे। वहीं उनकी अगली फ़िल्म जवान भी पाइपलाइन में है।

Related Articles

Back to top button