मनोरंजनराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

Shahid Kapoor Birthday Special : Mira Rajput इस खास तोहफे के साथ शाहिद कपूर का बर्थडे करेंगी सेलिब्रेट

शाहिद कपूर मीरा राजपूत बॉलीवुड की लोकप्रियता जोड़ी में से एक मानी जाती है शाहिद और मीरा अक्सर खबरों में बने रहते हैं 25 फरवरी यानी कि आज शाहिद कपूर का जन्मदिन है.इस अवसर पर मीरा राजपूत उन्हें एक खास तोहफे देकर बर्थडे सेलिब्रेट करना चाहती हैं अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों ‘फर्जी’ सफलता का लुफ्त उठा रहे हैं ‘फर्जी’ वेब सीरीज में उनके द्वारा निभाए गए रोल को काफी साराहा रहा है। बर्थडे बॉय शाहिद के करियर में कई उतार-चढ़ाव आए हैं।

शाहिद कपूर की कैरियर में उतार-चढ़ाव

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर इन दिनों ‘फर्जी’ का लुफ्त उठा रहे हैं. उनकी वेब सीरीज दर्शकों को खूब भा रही है। हालांकि इससे पहले शाहिद कपूर के करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे गए अक्सर कहा जाता है कि उनका करियर खत्म हो गया था। परंतु उस समय पर उन्होंने इन बातों का खंठन किया। और शाहिद की प्रोफेशनल लाइफ की जितनी चर्चा हुई उससे ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ की भी चर्चा हुई.

शाहिद कपूर मीरा से कि अरेंज मैरिज

शाहिद कपूर मीरा राजपूत की शादी अरेंज मैरिज शादी के बाद दोनों के बीच अच्छे संबंध देखे जा रहे हैं। हालांकि कम ही लोग जानते होंगे कि शुरुआत में मीरा ने शायद से शादी करने से साफ इंकार कर दिया था शाहिद बेहद लोकप्रिय अभिनेता है युवा में युवाओं में इनका काफी क्रेज देखा जाता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर को लेकर कई तरह की चर्चाएं होती रहती है. उनका नाम लगातार किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा रहता है. शाहिद और शाहिद और एक्ट्रेस करीना कपूर का असर हर कोई जानता है परंतु कुछ दिनों के बाद शाहिद ने मीरा से अरेंज मैरिज कर ली थी शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 को शादी की थी.

मीरा राजपूत ने इस वजह से किया था शादी से इनकार

मीरा राजपूत अपनी उम्र को लेकर शाहिद कपूर से किया था शादी से इनकार साए से लगभग 13 साल छोटी है इसीलिए उन्होंने इस शादी से साफ इंकार कर दिया था फिलहाल कुछ समय बाद वह शादी के लिए राजी हो गई शाहिद के वादा वक्त मीरा 21 साल की थी और जब कि शायद 34 साल के थे. मीरा जब 16 की थी तब एक इवेंट के दौरान उनकी मुलाकात शाहिद से हुई थी. उस समय उन्होंने नहीं सोचा था कि वह भविष्य में शाहिद से शादी करेंगी।

Related Articles

Back to top button