बॉलीवुडमनोरंजन

Bloody Daddy Release Date: सिनेमा हॉल मे दस्तक देने आ रही है शाहिद कपूर और Diana Penty की ब्लडी डैडी

Bloody Daddy Release Date: सिनेमा हॉल मे दस्तक देने आ रही है शाहिद कपूर और Diana Penty की ब्लडी डैडी

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जानें वाले शाहिद कपूर एक से बडकर एक हित फिल्म देते जा रहें है। ’कबीर सिंह’ जिसे हिट फिल्म देकर शाहिद कपूर की फैन फॉलोइंग और ज्यादा बढ़ गई। शाहिद कपूर ने ’फर्जी’ फिल्म से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। फर्जी वेब सीरीज को लोगो ने काफ़ी पसंद किया था। अमेजन प्राइम पर रिलीज हुईं फर्जी अभी तक की सब से ज्यादा देखि जाने वाली वेब सीरीज थी।

शाहिद कपूर की एक और ऐक्शन से भरी फिल्म ’ब्लडी डैडी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ’ब्लडी डैडी’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। फैन को फिल्म का ट्रेलर काफ़ी पसंद आ रहा है। ट्रेलर देख यह अंदाजा लगा सकतें है के फिल्म कितनी एक्शन से भरपूर होगी।

ब्लडी डैडी 9 जून, 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर, संजय कपूर और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि हाल ही में शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। राज और डीके के निर्देशन में बनी इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब शाहिद अली के साथ ब्लडी डैडी में एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं।

इस टीजर के साथ अभिनेता ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “फिल्मों में एक अच्छे अच्छे समय के लिए तैयार हो जाओ।

Related Articles

Back to top button