मनोरंजन

शाहिद कपूर ने प्राइवेट पार्ट को लेकर कही ऐसी बात! सुनकर शर्म से लाल हुईं कियारा और करण

Shahid Kapoor Sexiest Body Part: निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) का टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) अक्सर ही चर्चा में रहता है। कभी यहां आने वाले सेलेब्रिटी के विवादित बयान तो बभी करण के बेबाक सवाल के चलते यह शो सुर्खियों में रहता है। वहीं फैंस भी इस चैट शो के दौरान होने वाली बातों को को बेहद पसंद करते हैं क्योंकि कॉफी विद करण में दर्शकों को दिलचस्प और मसालेदार गॉसिप्स देखने और सुनने को मिलती है। बता दें कि करण के शो में इस साल बहुत से बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सितारे पहुंचे हैं। वहीं, एक एपिसोड में ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) की स्टार (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आए थे। शो में इस एपिसोड में शाहिद कपूर नेे अपनी बॉडी के सबसे सेक्सी पार्ट का खुलासा किया था। इस दौरान उनकी जुबान ऐसी फिसली कि शो के होस्ट करण और कियारा आडवाणी भी हैरान रह गए।

शो में फिसली शाहिद की जुबान
वैसे कॉफी विद करण शो के लगभग सभी एपिसोड में करण यहां आने वाले गेस्ट्स के साथ उनकी प्राइवेट लाइफ बारे में ही बात करते हैं। कॉफी विद करण के इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब शाहिद कपूर से पूछा गया कि उनके हिसाब से उनकी बॉडी का सबसे सेक्सी पार्ट कौन सा है? तो इसपर शाहिद ने बिना सोचे-समझे तपाक से कहा वो हिस्सा कैमरे पर अभी नजर नहीं आ रहा है। उनके इस जवाब से जाहिर है कि यहां शाहिद कपूर अपने प्राइवेट पार्ट की ही बात कर रहे हैं। एक्टर का यह जवाब सुनकर वहां बैठे करण और कियारा दोनों शॉक हो गए थे।

इन स्टार्स की आने वाली फिल्में
वहीं इन दोनों स्टार्स के कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कियारा की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुई है, इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर ने अहम किरदार निभाया है। इसके अलावा कियारा की कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ भी आने वाली है। वहीं, शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में डायना पेंटी के साथ नजर आने वाले हैं। दिनेश विजन की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी है शाहिद कृति सेनन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button