मनोरंजन

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput ने किया खुलासा, बताया कार में बना रहे थे संबंध हिलने लगी कार और फिर…

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी Shahid Kapoor और Mira Rajput की मानी जाती है. दोनों की उम्र में काफी फासला है बावजूद एक्टर शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत से बेहद प्यार करते है. मीरा और शाहिद की शादी को 7 साल बीतने जा रहे है. ऐसे में दोनों के प्यार में अभी भी प्यार में कोई कमी नहीं है. मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. मीरा भले ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस नहीं है. लेकिन इन फैन फॉलोविंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर और अपने रिलेशन को लेकर बड़ा खुलासा किया है जो वाकई में चौका देने वाला है. चलिए जानते है क्या है वो खुलासा?

बता दे की शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की उम्र में 13 साल का अंतर है. मीरा का नेचर और बर्ताव बेहद सीधा माना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने काफी विथ करण में खुलासा किया है जो वाकई चौका देने वाला है. मीरा ने शो में जो भी राज खोले वहां मौजूद सभी लोगो के कान से हवा निकल गई.

Mira rajpoot

‘कॉफी विथ करण’ शो में दोनों ने अपने शारीरिक संबंध के बारे में खुलासा किया. Mira ने बताया कि उन दोनों ने कार सेक्स किया है. तब उनकी पूरी कार हिल रही थी. मीरा के इस राज खोलने के बाद वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए. वही शाहिद ने बताया था कि वो कभी-कभी नेकेड भी सोते हैं.

Related Articles

Back to top button