मनोरंजन

शाहरुख और गौरी खान का बेटा आर्यन करने जा रहा है डेब्यू, ख़ुशी से झूम उठे शाहरुख और गौरी

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन ने अब फिल्म इंडस्ट्रीज में कदम रखने का एलान कर दिया हैं. ऐसा माना जा रहा है की कुछ ही दिनों में आर्यन खान फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं. उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट का पूरा काम खत्म कर दिया हैं. अब इसके बाद वह डायरेक्ट करने की तैयारी में लग गए हैं. कुछ सूत्रों से पता चला है की आर्यन को एक्टिंग में नही बल्कि फिल्म डायरेक्ट करने में अधिक रूचि हैं. इसी वजह से वह अब फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं.

शाहरुख खान भी इस बारे में पहले काफी सारे इंटरव्यू में बता चुके ही की आर्यन को एक्टिंग में नही डायरेक्शन में रूचि हैं. लेकिन इस बात को खुद आर्यन ने एक तस्वीर शेयर करके कन्फर्म कर दिया हैं. ऐसा माना जा रहा है की आर्यन अपना पहला प्रोजेक्ट रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के माध्यम से करने वाले हैं.

तस्वीर शेयर करके आर्यन ने किया कन्फर्म

आर्यन ने एक तस्वीर शेयर करके खुद इस बात को कन्फर्म किया है की वह अब फिल्म इंडस्ट्रीज में कदम रख चुके हैं. आर्यन ने सोशल मिडिया पर एक तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें पुल टेबल के पास में एक स्क्रिप्ट रखी हुई हैं. पास में ही एक फ्लैप बोर्ड भी रखा हुआ है. जिस पर रेड चिलिज़ एंटरटेनमेंट का नाम लिखा हुआ हैं. और कैप्शन में आर्यन ने लिखा है की “राइटिंग खत्म हो गया, एक्शन कहने का इंतजार हैं”. आर्यन की सोशल मिडिया पर की गई इस पोस्ट से माना जा सकता है की आर्यन कुछ ही दिनों में डेब्यू कर सकते हैं. लेकिन आर्यन ने इस बात की जानकारी नही दी है की वह अपने प्रोजेक्ट का नाम क्या रखने वाले हैं.

आर्यन के ऐसे पोस्ट से उनके मातापिता शाहरुख़ और गौरी खान काफी खुश हैं. उन्होंने भी अपने बेटे आर्यन को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्रीज के काफी सारे लोगो ने भी आर्यन को बधाई दी हैं.

Related Articles

Back to top button