मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

शाहरुख ने मन्नत में पहुंचे सऊदी अरब के संस्कृति मंत्री, स्वागत में आए सलमान, अक्षय और सैफ समेत कई बड़े एक्टर

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर स्पेन से फिल्म की शूटिंग खत्म कर भारत लौटे हैं। इसी बीच शाहरुख के बंगले मन्नत पर सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार सहित कई स्टार्स ने शिरक्त की।

दरअसल सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की, संस्कृति मंत्री बदर बिन फरहान अलसौद और कई मेहमान भारत आए, जिनका स्वागत शाहरुख ने मन्नत में किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

तस्वीरों में शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान और अक्षय कुमार मोहम्मद अल टर्की से मुलाकात और बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने शेयर की हैं।

SRK at Mannat

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सैफ, शाहरुख, अक्षय और सलमान खान से मुलाकात की। फिल्म दुनिया के बारे में बातचीत करने और संस्कृति को जानने का मौका मिला।’ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बता दें ‘पठान’ में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button