बॉलीवुडमनोरंजन

Shahrukh Khan को सभी लोगों के सामने महिला ने किया जबरन Kiss, देखते रह गए बॉडीगार्ड

Shahrukh Khan को सभी लोगों के सामने महिला ने किया जबरन Kiss, देखते रह गए बॉडीगार्ड

बॉलीवुड के सुपरस्टार और किंग खान से पहचाने जाने वाले शाहरुख खान की दुनिया दीवानी है। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से बहुत नाम और शोहरत कमाई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान की चबी रोमांटिक हीरो की है। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर मे ज्यादातर लिव स्टोरी वाली फ़िल्म मे की है। बॉलीवुड के हर एक हिरोइन का सपना एक बार शाहरुख के साथ काम करने का होता है।

हाल ही मे शाहरुख खान का एक वीडीयो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो मे देखा जा सकता है के महिला शारूख खान को जबरदस्ती गालों पर किस करती नजर आ रही है। वीडियो मे शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी और अपने बॉर्डिगार्ड के साथ नजर आ रहें है। इसी बीच ब्लैक आऊटफिट में एक महिला शाहरुख के पास आती है और बोलती है ’क्या में आपको किस कर सकती हु ’ इसे पहले शाहरुख कुछ बोलते वह महीला उन्हे गालों पर किस कर के वहा से मुस्कुराते हुए निकल जाती है।

शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो सामने आते ही फैंस ने इस वीडियो पर अपना जमकर रिएक्शन दिया है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, खुशकिस्मत लोग’। दूसरे ने लिखा, ‘जेल में डालो इस लड़की को’। तो वही तीसरे ने लिखा, ‘अलग ही औरा है शाहरुख सर का, जब भी कोई फैन किस करता है कभी गुस्सा नहीं होते’।

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म जवान में नजर आएंगे। जो कि 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म एक्टर के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में नजर आएंगी. इसके अलावा शाहरुख खान फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करेंगे।

Related Articles

Back to top button