मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की संसद में PM नरेंद्र मोदी ने की तारिफ, कहा सालों बाद थिएटर चल रहे हैं हाउसफुल

फिल्म ‘पठान’ केवल भारत में नहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतरीन प्रदर्शन करती भी दिख रही है फिल्म ने 13 दिन में वर्ल्डवाइड 895 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है, फिल्म की सफलता को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद में तारीफ की ‘पठान’ हिंदी सिनेमा इतिहास में दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है श्रीनगर के आईनॉक्स राम मुंशी बाग में ‘पठान’ के शोज हाउसफुल जा रहे है. इस बात का जिक्र करते हुए संसद मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की जमकर तारीफ की है.

‘पठान’ की सफलता पर पीएम ने जताई खुशी

लोकसभा में पीएम मोदी ने पठान की विश्व भर में सफलता को गर्व से संबोधित करते हुए कहा कि श्रीनगर में वर्षों बाद सिनेमाघर हाउसफुल चल रहे हैं, इससे पहले मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बॉलीवुड हस्तियों एवं फिल्मों के बारे में अनावश्यक टिप्पणी करने से भी बचने को कहा था। 25 जनवरी को दुनिया भर में ‘पठान’ रिलीज होने के बाद जमकर विरोध हो रहा था जिस पर PM मोदी ने अपनी पार्टी के नेताओं को कहा था कि वह किसी फिल्म या कलाकार पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी ना करें।

शाहरुख खान ने किया आभार व्यक्त

शाहरुख खान ने भी फिल्म की सफलता पर दर्शकों का दिल से शुक्रिया कहा वह सोशल मीडिया मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। फिल्म के प्रति दर्शकों का प्यार देखते हुए शाहरूख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी सन किस्ड तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था “सूरज अकेला है…जलता है…और अंधेरा से निकलकर फिर से चमकता है। ‘पठान’पर सूर्य की चमक देने के लिए आप सभी का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, सलमान खान की एक टाइगर जिंदा है। एवं रितिक रोशन अभिनीत वाॅर के बाद निर्माता आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स में ‘पठान’ चौथी फिल्म है। शाहरुख खान ने की भी 4 साल बाद 2018 में आई ‘जीरो’ के बाद यह पहली बड़ी फिल्म है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण,एवं जॉन अब्राहिम मुख्य भूमिका में इसके साथ डिंपल कपाड़िया एवं आशुतोष राणा फिल्में मे महत्वपूर्ण भूमिका मैं देखा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button