मनोरंजन

शाहरुख खान ने #ThodaRukShahrukh ट्रेंड पर दिया रेस्पॉन शर्टलेस होकर बोले पठान को कैसे रोकोगे

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के किंग खान यानी शाहरुख खान जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है लाखों दिलों पर राज करते हैं देश नहीं विदेश में भी अपने एक्टिंग अविनाश से फैंस के दिलों पर राज करते हैं आपको बता दें शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का नाम पठान है.

शाहरुख खान की अपकमिंग फैन पठान का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है फैंस काफी उतावले हैं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर इन दिनों काफी ज्यादा प्रचार भी कर रहे हैं शाहरुख खान फिल्म का एक चीज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था मुझे पता है कि देर हो चुकी है लेकिन तारीख याद रखना.
बाबा रामदेव बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के किंग खान शाहरुख खान के पोस्ट कर देते हैं बल्कि उनके फैंस को सस्पेंस में भी डाल देते हैं उनके फैंस काफी उत्सुक हो जाते हैं यह जाने के लिए क्या पोस्ट में दोबारा से पोस्ट किया है 25 मार्च को है चारों को ट्रेन कर रहा था शाहरुख खान ने अपना रिस्पांस दिया है किंग खान ने ट्वीट कर अपनी फोटो शेयर की तस्वीर मै एब्स साफ दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान ने तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन भी लिखा, कैप्शन में उन्होंने लिखा शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे. एब्स और सब बना डालूंगा शाहरुख ने जैसे ही यह फोटो पोस्ट की फैंस ने लाइक और कमेंट की झड़ी लगा दी. कुछ ही देर में शाहरुख खान की तस्वीर पर हजारों लाइक्स और कमेंट की झड़ी लग गई.

सभी फैंस ने किंग खान का पूरे दिल से वेलकम किया. शाहरुख का यह शर्टलेस लुक फिल्म पठान से है.इस पोस्ट के साथ शाहरुख खान ने अपना एक ऑडियो भी शेयर किया. जिसमें उन्हें अपनी ही फिल्म यस बॉस का गाना गाते हुए सुना जा सकता है.गाना गाते हुए शाहरूख खान ने उसके साथ कई ब्रांडस को भी टैग किया है. जिस्से साफ पता चलता है कि शारुख का भी इस पोस्ट के द्वारा भी फ़िल्म. प्रमोशन ही कर रहे हैं. किंग खान के दोनों पोस्ट उनके फैंस को काफी सस्पेंस में भी डाल रहे हैं.

एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म का नाम पठान है.इन दिनों वो काफी प्रचार कर रहे हैं फिल्म का. फिल्म का एक टीज़र भी शेयर करते हुए एक्टर शारुख ने लिखा था,”मुझे पता है कि देर हो चुकी है लेकिन तारीख याद रखना पठान का समय अब शुरू होता है. 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं”.हिंदी तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है फिल्म पठान. पठान में शाहरुख खान,दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो रोल है. कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने एक ऐप लॉन्च किया है और लिखा, ” कुछ कुछ होने वाला है और ओ टी टी की दुनिया में शाहरुख के इस पोस्ट पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था, “आज की पार्टी तेरी तरफ से “शाहरुख आपके नए ओटीटी एप SRK + पर बधाई “वही इस पोस्ट पर फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा था, सपना सच हुआ अपने नए ओ टी टी एप पर SRK +पर @iamsrk के साथ सहयोग करते हुए”.

Related Articles

Back to top button