मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख खान के परिवार पर आई मुसीबत बेटे के बाद अब पत्नी गौरी खान को जाना पड़ सकता है जेल! FIR हुई दर्ज जाने मामला

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान 90 के दशक से इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे हैं। शाहरुख खान आज इंडस्ट्री में इतना बड़ा नाम बन गया है कि इनके बिना इंडस्ट्री में पत्ता तक नहीं हिलता है। अभिनेता अपने प्रोफेशन लाइफ और परिवार की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। अभी कुछ समय पहले शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान की वजह से विवादों में घिर गए थे। आर्यन खान पर ड्रग्स लेने के आरोप थे जिसकी वजह से उन्हें ईडी ने गिरफ्तार किया था।

इसी बीच शाहरुख खान एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। बता दे इस बार ये अपने बेटे की वजह से नहीं बल्कि अपनी पत्नी गौरी खान की वजह से विवादों में घिरे हैं। बता दे गौरी खान के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मामले की शिकायत मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में रहने वाले किरीट जसवंत साह ने की। आरोप है कि पीड़ित ने 86 लाख में फ्लैट खरीदा था, पर कंपनी ने तय समय पर फ्लैट नहीं दिया। पीड़ित के मुताबिक गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एंबेस्डर है।

जसवंत साह के अनुसार उन्होंने लोन लेकर 85.46 लाख का भुगतान अगस्त 2015 में किया था। कंपनी ने वादा किया था कि अक्तूबर 2016 में कब्जा दे देगी, लेकिन कंपनी ने उनके फ्लैट को किसी अन्य के नाम पर रजिस्टर्ड एग्रीमेंट टू सेल कर बेच दिया। डीसीपी के आदेश पर 25 फरवरी को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में गौरी खान, अनिल कुमार और तुलसियानी महेश तुलसियानी के खिलाफ गबन की एफआईआर दर्ज करवाई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button