मनोरंजन

Pathan OTT Release Date: शाहरूख खान की पठान इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज, ये है तारीख

पठान फ़िल्म का जलवा अभी भी सिनेमाघरों में क़ायम है, वहीं इस फ़िल्म को रिलीज़ हुए 50 दिन से ज़्यादा हो चुके हैं। शाहरुख़ ख़ान की पठान फ़िल्म अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन चुकी है. इस फ़िल्म को 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था. इस फ़िल्म ने हिन्दी फ़िल्मो के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये और साथ ही बाहुबली के हिन्दी रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई। वहीं अब खबर आ रही है, की पठान फ़िल्म 22 मार्च को आमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है.

शाहरुख़ ख़ान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फ़िल्म पठान रिलीज़ के 50 दिन से ज़्यादा पूरे कर चुकी है, वहीं खबर आ रही है, की इस फ़िल्म का डिजिटल प्रीमियर सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के 56 दिनों बाद किया जायेगा. ऐसे में 22 मार्च को पठान ott पर रिलीज़ हो सकती है। पठान हिन्दी की सबसे ज़्यादा पॉपुलर फ़िल्म बन चुकी है, वहीं यह फ़िल्म भारत के अलावा अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूके आदि देशों में अभी भी चल रही है.

शाहरुख़ ख़ान चार सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, इसके पहले उनकी फ़िल्म जीरो 2018 में रिलीज़ हुई थी. वहीं चार सालों बाद भी शाहरुख़ ख़ान की वापसी, ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी. आपको बता दें कि पहली बार शाहरुख़, दीपिका और जॉन अब्राहम साथ में दिखे हैं, ऐसे में इस फ़िल्म को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं. इस फ़िल्म ने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 540 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा का कलेक्शन किया है, वहीं कुछ दिनों पहले बाहुबली के भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 523 करोड़ के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए पठान ने यह नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

Related Articles

Back to top button