मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख का बेटा आर्यन खान इस लड़की को बनाने जा रहा है खान परिवार की बहु, दिखने में भी है बेहद खूबसूरत देखे तस्वीरे

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान बोला जाता है और आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. शाहरुख खान का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड को काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. शाहरूख खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है. शाहरुख खान आज से कुछ महीने पहले अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए थे क्योंकि उन्हें मुम्बई पुलिस ने गलत चीजो के मामले में अंदर कर दिया था जिसके चलते मीडिया में हर जगह शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के ही चर्चे थे.

वर्तमान समय मे शाहरुख खान एक बार फिर से अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियो में बने हुए है. जिज़की वजह है कि हालहिं में आर्यन खान के एक नए रिश्ते के बारे में पता चला है. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान का बेटे आर्यन एक लड़की के साथ हालहिं मे आईपीएल के मैच देखने गया था जिसके चलते हर जगह इन्ही की तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है और बताया जा रहा है की यह लड़कीं आर्यन खान के दिल के बेहद करीब है. आइए आपको आगे आर्टिकल में इस लड़कीं कि खूबसूरत तस्वीरे दिखाते है.

आर्यन खान गए थे इस खूबसूरत लड़की के साथ आईपीएल के मैच देखने, देख तस्वीरे
आर्यन खान को आज के समय मे पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री ही नही बल्कि पूरा देश जानता है. आर्यन खान को अभी कुछ महीनों पहले मुम्बई पुलिस ने गलत चीजो की वजह से अंदर कर दिया था जिसके चलते पूरे देश मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही थी और दूसरी वजह यह है कि आर्यन खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे है. वर्तमान समय मे आर्यन खान सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सुर्खियो में बने हुए है जिज़की वजह है हालहिं में सामने आई उनकी तस्वीरे जो कि मुम्बई के वानखेड़े के मैदान की है. यह तस्वीर अभी 26 तारिक की है जब आईपीएल के पहला मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच मे हुआ था. शाहरुख खान एक बेटा आर्यन खान इस मैच को देखने ही आया था और अपने साथ अपनी एक नई और खूबसूरत दोस्त भी लाया था. बताया जा रहा है कि यह खूबसूरत लड़की आर्यन खान के दिल के बेहद करीब है. सोशल मीडिया पर तो आर्यन खान और इस लड़कीं कि प्रेम कहानी की भी बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि यह खूबसूरत लड़की कोंन है.

आर्यन खान और इस लड़कीं कि प्रेम कहानी के होने लगे है चर्चे, मैदान में दिखे दोनो साथ मे बेहद खूबसूरत
आर्यन खान इस समय मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरो की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि मैदान के स्टैंड्स की है. आर्यन खान इन तस्वीरों में एक खूबसूरत लड़की के साथ नज़र आ रहे है. बताया जा रहा है कि यह लड़कीं आर्यन खान के करीबी लोगों में से एक है ऐसा इसलिए क्योंकि इस लड़कीं को खुद आर्यन खान ही मैच देखने लेकर गए थे. इस समय मीडिया में भी दोनो के ही रिश्ते के चर्चे है. इस लड़कीं के बारे में बताए तो यह बेहद ख़ूबसूरत है लेकिन अभी तक इसकी पूरी तरह पहचान नही हुई है जिसके चलते मीडिया में इसे मिस्ट्री गर्ल के नाम से ही जाना जा रहा है और आर्यन खान की एक नई प्रेम कहानी इस मिस्ट्री गर्ल के साथ ही बताई जा रही है और कुछ लोगो का तो कहना है की यह लड़कीं खान परिवार की बहू भी बन सकती है.

Related Articles

Back to top button