मनोरंजनराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

एक दिन में लाखो रूपए उड़ाते है शाहरुख के बेटे आर्यन खान, काफी शौक़ीन मिजाज के है.. वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान(Shahrukh Khan) फिल्मी दुनिया में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं ना जाने कितनी संख्या में उनके फैन होंगे शाहरुख खान के बारे में बताएं तो बॉलीवुड की दुनिया में उनका अलग ही जलवा है. शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि शाहरुख खान को दुबई जैसे देश का गोल्डन वैसा मिल चुका है. जिसके चलते दुबई में सब कुछ फ्री है. इन सबके बावजूद शाहरुख खान इन दिनों काफी बुरे समय से गुजर रहे हैं जिसके चलते सभी लोग इनकी बातें कर रहे हैं और यह सभी लोगों के बीच काफी चर्चा में है इन सब का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा आर्यन खान है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने हानिकारक चीजों का सेवन करने के चलते गिरफ्तार कर लिया था. बेटी से मिलने के लिए शाहरुख खान ने पहली बार कारागृह में कदम रखा था. आपको बता दें कि बेल पर शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान घर आ चुके हैं आर्यन खान के बारे में कुछ ऐसी बातें पता चली है जिसके चलते आज मैं काफी सुर्खियों में आ गए हैं बताया जा रहा है आर्यन खान बहुत ही ज्यादा रंगीले मिजाज के हैं जिसके चलते हर जगह इन्हीं की बातें हो रही है. यह लोगों के बीच काफी चर्चा में आ गए हैं चर्चा की वजह कुछ और नहीं बल्कि इनका लाइफ स्टाइल है.

पिता के पैसों पर कर रहे हैं राज

शाहरुख के लाडले आर्यन खान बहुत ही बुरे दौर से गुजर चुके हैं ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन खान को मुंबई पुलिस ने वृक्ष मामले में गिरफ्तार कर लिया था अरे धान की लाइफ स्टाइल और जीवन के तौर तरीके के बारे में आपको बताएंगे वो काफी शानदार और लग्जरी जीवन जीते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि आर्यन खान के पिता शाहरुख खान के पास पैसों की कोई कमी नहीं है उन्हीं पैसों से आर्यन खान की सभी ख्वाहिशें पूरी होती हैं.

Related Articles

Back to top button