मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख की पत्नी गौरी शाहरुख से होना चाहती है अलग, बोली – शाहरुख ने मेरे साथ…

शाहरुख खान को एक्टिंग की दुनिया का किंग खान बोला जाता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. शाहरुख खान के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि दुनिया की क़ीमती से क़ीमती चीज को खरीद सकते है. यही कारण है कि आज के समय मे शाहरुख खान को पूरी दुनिया जानती है. शाहरुख खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से शादी नही की है बल्कि एक आम लड़कीं से शादी की जिससे वह बेहद प्यार करते थे. शाहरुख खान की यह प्रेमिका ओर कोई नही बल्कि गौरी खान ही है. वर्तमान समय मे शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए हैं इसकी वजह और कोई नही बल्कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने पति शाहरुख को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा है कि वह अब अपने पति शाहरुख खान से अलग होना चाहती है. जी हाँ यह बात खुद गौरी खान ने कही है की वह शाहरुख खान से अलग होना चाहती है. आगे आपको आर्टिकल में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के इस प्रकार के बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

गौरी खान होना चाहती है अब अपने पति शाहरुख खान से अलग, अलग यह बड़ी बात
गौरी खान को आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है क्योंकि वह बॉलीवुड के किंग खान माने-जाने वाले शाहरुख खान की पत्नी है और इसी के साथ-साथ आज के वह प्रोड्यूसर भी है. गौरी खान के पास आज के समय मे खुद की 1000 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है. गौरी खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में गौरी खान ने करण जौहर के रियलिटी शो कॉफ़ी विथ करण में अपने पति शाहरुख खान को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. गौरी खान ने बताया कि वह अपने पति शाहरुख खान से अलग होना चाहती है. जी हाँ गौरी खान के यही शब्द थे और इसके अलावा गौरी खान ने कहा कि वह अपने पति से दूर भी जाना चाहती है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि गौरी खान ने अपने पति शाहरुख खान को लेकर इस प्रकार का बयान क्यों दिया है और क्यों वह अपने पति से अलग होना चाहती है.

शाहरुख से अलग होना चाहती है उनकी पत्नी गौरी खान, बताई यह बड़ी वजह
शाहरुख खान का अभी तक का एक्टिंग का सफर बहुत ही शानदार रहा है लेकिन वर्तमान समय मे वह अपनी पत्नी गौरी खान के एक बयान की वजह से सुर्खियो में बने हुए है जिंसमे उनका वह शाहरुख खान से अलग होना चाहती है और उनके जीवन से दूर जाना चाहती है. गौरी खान ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा शाहरुख खान की उनसे काफी कम उम्र में ही शादी हो चुकी थी जिसके चलते वह जल्दी ही परिवार में बंध गए और अपने जीवन को खुलकर नही व्यतीत कर पाए. जिसके चलते गौरी खान चाहती है कि शाहरुख खान खुलकर अपने हिसाब से अपना जीवन व्यतीत करें और इसी वजह से वह जल्द ही शाहरुख जगह से दूर होने का फैसला ले सकती है. गौरी खान ने आगे यह भी बताया कि वह फिर से शाहरुख के पास लॉट आएगी लेकिन गौरी खान के इस प्रकार के बयान ने तो एक बार लोगो को हिला कर ही रख दिया था कि गौरी खान इस प्रकार का फैसला कैसे ले सकती है.

Related Articles

Back to top button