मनोरंजन

Shalin Bhanot की चमक गई किस्मत Big Boss 16 से निकलने के बाद Rohit Shetty ने दिया बड़ा ऑफर

जैसे कि आपको पता ही होगा कि बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड फिनाले है और ऐसे में आज तय हो जाएगा कि बिग बॉस 16 का विजेता कौन होने वाले हैं, लेकिन इसके घोषणा से पहले ही आपको बता दें कि शालीन भनोट को नेक्स्ट सीजन खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भी दिखेंगे ,बता दे कि जैसे ही बिग बॉस 16 का फिनाले खत्म होगा। वैसे ही बिगबॉस शो खत्म कर दिया जाएगा और टीवी पर एक और शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 शुरू हो जाएगा जिनके कंटेस्टेंट्स का ऐलान शुरु हो चुका है।

बता दे कि कलर्स का बहुत ही फेमस शो खतरों के खिलाड़ी जो कि रोहित शेट्टी द्वारा चलाया जाता है।उन्होंने एक कंटेस्टेंट का ऐलान कर दिया गया और उनमें शालीन भनोट का नाम शामिल है।दरअसल यह तय किया गया था कि बिग बॉस सीजन 16 के 5 ग्रैंड फाइनल लिस्ट में से किसी एक को खतरों के खिलाड़ी सीजन थर्टीन में कंटेस्टेंट के तौर पर रखा जाएगा।

जब बिग बॉस के शनिवार के वीकेंड वार का एपिसोड हुआ तो उस दौरान खतरों के खिलाड़ी के हो और फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में आए और उन्होंने टॉप फाइव में से।शालीन भनोट को खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के लिए चुना।

शालीन भनोट के अगले सीजन खतरों के खिलाड़ी में दिखने की जानकारी कलर्स टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी गई है। जहां पर दिखाया गया है कि रोहित शेट्टी ने ऐलान किया है कि उनके खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में शालीन भनोट को रख जायेगा जो की बिगबोस के दमदार कंटेस्टेंट रह चुके है।

इस तरह शालीन भनोट बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी सीजन सर्चिंग में दिखने वाले हैं जो कि उनके लिए साथ ही उनके फैंस के लिए बहुत ही खुशी की बात है और आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 3 की शूटिंग की शुरुआत जल्दी होने वाली और इसकी अपडेट भी आपको कलर्स के ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर दिखाई दे देगी।

इस तरह बिग बॉस 16 के बाद उन्हें एक अच्छा ब्रेक मिल चुका है। वह भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का बहुत दिनों बाद वह बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आए और उनके शानदार कमबैक के साथ उन्होंने बिगबॉस में एक अच्छे कंटेस्टेंट की भूमिका अदा की। इस तरह बिग्बॉस के बाद खतरा के खिलाड़ी में आने से उनका करियर और भी आगे बढ़ेगा।

Related Articles

Back to top button