मनोरंजन

41 की उम्र में शमा सिकंदर ने खिचवाई बहुत ज्यादा हैरान करने वाली तस्वीरें, देख लोगों के उड़ गए होश

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपने लुक्स को लेकर हमेशा सभी के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करके फैंस के दिलों की धड़कन धाम देती हैं। शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं, अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते है। अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया है। अभिनेत्री ने नया फोटोशूट करवाया है, जिनकी तस्वीरें इनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर देखी जा सकती है। ताजा तस्वीर में शमा सिकंदर को क्रीम कलर का कोट-पैंट पहन रखी है। शमा की ऐसी मदहोश कर देने वाली आदाओ को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि वह 41 साल की हो चुकी हैं। आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है।

हल्के मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रख कर इस लुक को कंप्लीट किया है। वहीं इनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। फोटोशूट के दौरान इन्होंने अपने क्रीम कलर के कोट को अपने कंधे पर लटका रखा है, और अपनी ब्लैक कलर की ब्रा को प्लांट करते हुए इन्होंने अपने हाथ में एक छोटा सा नकली डॉगी पकड़ रहा है। शमा सिकंदर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और फैंस को इनकी यह अदा खूब पसंद आ रही है। बता दें एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोअर हैं।

shama

शमा सिकंदर की फिल्म करियर की बात की जाए तो इन्हें फिल्मों के अलावा टीवी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है। पिछली बार एक्ट्रेस 2021 में सॉन्ग ‘हवा करदां’ में नज़र आई थी। हालांकि पिछले कुछ समय से शमा ने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Related Articles

Back to top button