मनोरंजन

एक डोरी पर टिका टॉप पेहेन शमा सिकंदर आई सामने, दिए नए नए पोज

कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुकी मशहूर अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों अपनी नई तस्वीर की वजह से पूरे सोशल मीडिया में छाई हुई है। शमा सिकंदर सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी नई नई तस्वीरें सहारे करती ही रहती है। शमा सिकंदर आज के समय किसी के पहचान की मौताज नहीं है। एक्ट्रेस ने हालही में अपनी एक और नई तस्वीर शेयर की है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस बहुत समाये से भले ही किसी सीरियल या फिल्म में नजर नहीं आई हो लेकिन इसके बाद भी वो पूरे सोशल मीडिया में छाई हुई है।

लाटेस्ट तस्वीरों में शमा सिकंदर ने कलरफुल एक डोरी पर टिका टॉप पहने हुए दिख रही है। साथ ही में एक्ट्रेस ने मैचिंग स्कर्ट पेयर पहनी हुई है। उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में बहुत ही बोल्ड लग रही है।

shama sikander

आपको बात दे की शमा सिकंदर के आज दुनियाभर में फैंस है उनके स्टाइलिश लुक ने सभी को अपना दीवाना बनना लिया है। वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं।

Related Articles

Back to top button