मनोरंजन

44 साल की उम्र में शमिता शेट्टी ने ढाया कहर टू शेड आउटफिट में नजर आईं एक्ट्रेस, तस्वीरें लोगों को आ रही पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपने फैंस को इंप्रेस करना बखूबी जानती है। एक्ट्रेस को अच्छे से पता है कि लोगों की रातों की नींदे किस तरह से उड़ाई जा सकती हैं, और ये अपने इस काम को पूरी शिद्दत से करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं कि देखने वाले सिर्फ इन्हें देखते के देखते रह जाते हैं। शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता बिग बॉस 15 का हिस्सा रह चुकी है। हालांकि अभिनेत्री इस शो का खिताब तो नहीं जीत पाई लेकिन इससे इन्हें खास पहचान मिली। सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं और अभिनेत्री अक्सर उनके लिए अपनी तस्वीर तथा वीडियो शेयर करते रहती हैं।

अभी हाल ही में शमिता शेट्टी ने एक खास फोटोशूट करवाया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों की वजह से अभिनेत्री लाइमलाइट में आ गई है। लेटेस्ट तस्वीरों में शमिता शेट्टी को टू शेड ड्रेस में देखा जा सकता है, एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी प्यारी लग रही है। बेबी हेयर और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

shamita

शमिता शेट्टी को इस तरह फिट देखकर हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। इन तस्वीरों में शमिता इतनी प्र्टी लग रही है कि इन्हें देखने वालों के होश उड़े पड़े हैं। बता दे शमिता शेट्टी ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर किया है, और वहां इनको चाहने वालों की तादात लाख यानी मिलियन से भी ज्यादा है।

Related Articles

Back to top button