मनोरंजन

बिना पैंट के एक सिर्फ सिर्फ एक ढीली सी शर्ट पहनकर घर से निकल पड़ी शमिता शेट्टी, तस्वीरें देख लोग बोले पैंट पहनना भूल गई

43 साल की उम्र में भी शमिता शेट्टी ने अपने हुस्न का कहर लोगों पर बरपाना काम नहीं किया है। शमिता शेट्टी जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो लोग उसे इस कदर शेयर करते हैं कि वो वायरल हो जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल समिता हाल ही में जुहू इलाके में स्पॉट हुई। इस दौरान एक्ट्रेस ने कपड़ों से लोगों का ध्यान खींचा। बाहर खड़ी मीडिया ने शमिता शेट्टी की तस्वीरें खींची और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जो अब तेजी से फैल रही है। इन तस्वीरों में शमिता शेट्टी नीले और व्हाइट कॉम्बिनेशन की शर्ट पहने हुई हैं, जो काफी ज्यादा लूज है।

इस शर्ट को पहनकर शमिता कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में हसीना के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल थी, और व हाथ में बड़ा सा बैग पकडे़ मुंबई के जुहू के बाहर दिखाई दीं। एक्ट्रेस की ये शर्ट इतनी ज्यादा लंबी है कि वो उसे पहनकर घर से निकल पड़ीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है जो कि तस्वीरों में साफ दिख रहा है। अपने इस क्लासी लोग को कंप्लीट करने के लिए शमिता शेट्टी ने अपने वालों को ओपन किया हुआ है और मैचिंग की चप्पल पहनी हुई है।

shamita

बता दे की उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर बहुत ही फनी कमेंट कर रहे है हर कोई पैंट के बारे में पूछ रहे है। बता दें शमिता शेट्टी का हाल ही में आमिर अली के साथ वायरल हुआ था, इसमें आमिर शमिता को किस करते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं। इस रिलेशनशिप को लेकर शमिता या आमिर की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button