मनोरंजन

Shanaya Kapoor ने ब्लैक सेक्विन छोटी सी ड्रेस में बरपाया कहर, तस्वीरें ने इंटरनेट में लगाई आग

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की लड़की शनाया कपूर खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। अभिनेत्री ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया है और इनकी फैन फॉलोइंग अभी से ही इतनी ज्यादा है। एक्ट्रेस आए दिन अपने ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करके अपनी खूबसूरती का जादू लोगों पर चलाते रहती हैं। इसी बीच शनाया कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। खूबसूरत

दरअसल शनाया कपूर ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें ये बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखकर लोग इन्हें फिल्मों में आने की सलाह दे रहे हैं। बता दे शनाया कपूर ने जो फोटो शूट करवाया है इसमें ये ब्लैक कलर के आउटफिट में जा रही हैं। ब्लैक सेक्विन मिनी ड्रेस में शनाया की खूबसूरती का कोई ठिकाना नहीं है। शनाया कपूर के हेमलाइन पर फेदर एम्बेलिशमेंट है, जो शानदार ढंग से इनके पूरे लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है। इस दौरान शनाया ने पैरों में हाई हील्स पहनी है और अपने बालों को खुला रखा है, और न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है।

एक्ट्रेस इस दौरान अलग अलग अंदाज में फोटोस क्लिक करवा रही हैं, और फैंस को इनका हर अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। लोग इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दे शनाया कपूर के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोवर हैं।बता दे शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। ये शशांक खैतान के निर्देशित बनने वाली फिल्म ‘बेधड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में कदम रखने वाली है। ये फिल्म इसी साल यानी 2023 के लास्ट में रिलीज होगी।

shanaya kapoor

Related Articles

Back to top button