बॉलीवुडमनोरंजन

Xcuse Me 2 Cast: 20 साल बाद दोबारा साथ में काम करेंगे Sharman Joshi और Sahil Khan

Xcuse Me 2 Cast: 20 साल बाद दोबारा साथ में काम करेंगे Sharman Joshi और Sahil Khan

फिल्म अभिनेता शर्मन जोशी और फिटनेस आइकन और बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान की जोड़ी एक दशक की काफ़ी फैमस जोड़ी रह चुकी है। साला 2001 ओर 2003 में इनहोने स्टाइल और ’एक्सक्यूज मि’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया था। इन फ़िल्मों में दोनो की कॉमेडी ने लोगों को इनका फैंस बना दीया था। दोनों फिल्मे कम बजट के होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन इन फ़िल्मों के बाद शर्मन और साहिल खान की जोड़ी फिल्मों में साथ नजर नहीं आए। शर्मन जोशी लगातार फिल्मों में नजर आते रहें। लेकिन साहिल खान ने फिल्मों से गायब हो गए थे। साहिल खान ने फिटनेस इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया।

लेकिन 20 साल बाद अब शर्मन जोशी और साहिल खान को जोड़ी एक बार फिर फिल्मों में साथ नजर आने वाले है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अगली प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी के साथ खबर शेयर की. फिल्म का निर्देशन सैम खान करेंगे, जो फिल्म की कहानी भी लिखेंगे। मिलाप जावेरी अभी तक शीर्षक वाली फिल्म की कहानी और संवाद के लिए जिम्मेदार होंगे।

शरमन और साहिल के फ़िल्मी करियर के बारे में बाते करें तो, दोनों को इससे पहले स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ देखा गया था. जिसके बाद शरमन और साहिल का प्रोफेशनल करियर बिल्कुल अलग हो गया. एक तरफ, शरमन ने हिंदी फिल्मों में काम करना जारी रखा और कुछ सबसे सफल फिल्में दीं. 3 इडियट्स, लाइफ इन ए…मेट्रो, रंग दे बसंती, गोलमाल और हेट स्टोरी 3 उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से हैं।

Related Articles

Back to top button