मनोरंजन

Shatrughan Sinha की बहु बेटी Sonakshi Sinha से भी ज्यादा है खूबसूरत, फोटो आई सामने दिखती है अप्सरा

Shatrughan Sinha Daughter in Law Taruna Sinha More Beautiful Then Sonakshi Sinha: हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का बॉलीवुड में अहम योगदान रहा है, 80 के दशक में शत्रुघ्न सिन्हा इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है, इसी वजह से इन्हें पसंद करने वाले लोग आज भी उतने ही हैं जितने 80 के दशक में हुआ करते थे। हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों की दुनिया से दूर है और राजनीति में शामिल हो गए है। बता दे शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों सुर्खियों में आए हैं लेकिन इस वक्त वो मीडिया में न तो अपनी फिट फिल्मी लाइफ की वजह से और न ही अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की वजह से सुर्खियों में आए हैं, बल्कि ये अपनी बहू की वजह से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे शत्रुघ्न सिन्हा लव, कुश और सोनाक्षी सिन्हा के पिता है।


हालांकि उनके तीनों बच्चों में से सिर्फ कुश सिन्हा की शादी हुई है। साल 2015 में कुश सिन्हा की तरुण से शादी हुई थी, तरुण सिन्हा बेहद खूबसूरत है और इस मामले में यह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। तरुण सिन्हा भले ही कितनी भी खूबसूरत हो लेकिन ये कभी भी लाइमलाइट में नहीं आती हैं।




तरुणा सिन्हा सोशल मीडिया से भी दूर रहती हैं, हालांकि इन्हें फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता है और इस दौरान ये इंडियन लुक में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं, अभी कुछ समय पहले इन्हें एक फंक्शन में देखा गया था और इस दौरान उनके सादगी भरे अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं कई बार तरुणा सिन्हा को अपनी नन्द सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी देखा गया है। बता दें तरुणा खूबसूरती के मामले में किसी जन्नत की अप्सरा से कम नहीं लगती हैं।

Related Articles

Back to top button