मनोरंजन

शहनाज गिल ने शर्ट के बटन खोलकर प्रिंटेड ब्रा लेट दिखती आई नजर, पहले कभी नहीं देखेगी होगी ऐसी तस्वीर

पंजाबी कुड़ी शहनाज कौर गिल के चाहने वाले आज उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस ने अभी तक मात्र कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग को देखकर ऐसा लगता है कि ये आने वाले समय में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर दे सकती है। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो इस दौरान अपने फोटोशूट की तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। उन्होंने कई बार ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड की है कि उन्हें देखने के बाद हर किसी ने उनकी तारीफ की है।

लेकिन इस बार इन्होंने सारी हदें पार करती है। दरअसल हाल ही में शहनाज के लिए फोटोशूट करवाया है जो बेहद ज्यादा सुन्दर है। लेटेस्ट फोटोज में शहनाज ने अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट करते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इन तस्वीरों में सहनाज बेहद सेक्सी लग रही है। लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शहनाज ने पीच कलर के शीमरी शॉर्ट्स कैरी किया है, जिसके बटन खोलकर एक्ट्रेस ने अपनी डिजाइनर फ्लोरल प्रिंटेड ब्रालेट दिखाई है।

shehnaaz gill

इस दौरान एक्ट्रेस ने बालों का मैसी बन बनाकर बांधा हुआ है। वहीं इन्होंने अपने इस लुक को पिंकिंश मेकअप, रोजी चीक्स और स्मोकी न्यूड आईज से पूरा किया है। इन तस्वीरों में शहनाज गिल का अंदाज अलग ही लेवल पर जा रहा है। एक्ट्रेस का ये फोटोशूट को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया है। बता दे इन तस्वीरों को शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button