बॉलीवुडमनोरंजन

दुल्हन की तरह सजी हुई नजर Shehnaaz Gill, फैंस को आई Sidharth Shukla की याद

दुल्हन की तरह सजी हुई नजर Shehnaaz Gill, फैंस को आई Sidharth Shukla की याद

टीवी के रियल्टी शो बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रह चुकी सहनाज एक पॉपुलर सेलेब्स बन चुकी है। पंजाब की रहने वाली सहनाज़ को बिग बॉस शो से एक अलग ही पहचान मिली। सहनाज ने पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड की तरफ़ अपना रुख किया है और हाल ही में उन्हें सलमान खान की फिल्म ’किसी का भाई किसी की जान’मे देखा गया था। इसके अलावा वह कहीं म्यूजिक वीडीयो में भी देखि जा चुकी है। सहनाज हाल ही में रिलीज़ हुई अपनें नए म्यूजिक वीडीयो के वजह से सुर्खियो में बनी हुईं है।

सहनाज का नया गाना ’यार सताया हुआ है’ इन दिनों लोगों की जुबा पर है। इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड के दिग्ग्ज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे है। गाने में शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग के साथ-साथ बी प्राक की आवाज ने भी लोगों पर जबरदस्त छाप छोड़ी है। गाने के लीरिक्स से लेकर म्यूजिक तक की जमकर तारीफ हो रही है। इन सबसे इतर ‘यार सताया हुआ है’ के एक सीन में शहनाज गिल दुल्हन के जोड़े में नजर आई थीं, जिससे जुड़ी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है।

सहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटा फैंस के साथ साझा की है। इस फोटा मे वह लाल कलर के दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। फोटा के कैप्शन में सहनाज ने लिखा है। “है रब यहां तो बात करे, मुझसे कभी मुलाकात करे।” कुछ मिनटों मे यह फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगी और सहनाज के इस फोटों पर लाखों मेली लाइक्स और हजारों में कॉमेंट्स आने लगें। सहनाज फोटा देख लोगे न सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया। एक यूजर ने शहनाज गिल की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इसे देखकर पता नहीं क्यों मेरी आंखों में आंसू आ गए।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन। क्योंकि कोई भी आपके जैसा नहीं हो सकता है।” एक यूजर ने लिखा, “गाने में इस लुक के आने की जरा भी उम्मीद नहीं थी। आप बहुत खूबसूरत लग रहे हो।”

Related Articles

Back to top button