मनोरंजन

Shehzada Box office Collection Day5: कार्तिक की शहजादा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, 5 दिन का कलैक्शन बिलकुल कम

Shehzada Box Office Collection Day 5: भूल भुलैया न्यू और लुका छुपी जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले कार्तिक आर्यन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शहजादा को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। इस फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक बिल्कुल भी नहीं मिले। मूवी का टिकट खिड़की पर हाल बहुत बुरा हो चुका है और शहजादा के लिए अपनी लागत नहीं निकाल पाना फिल्म मेकर्स के लिए मुश्किल हो गया है। कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फिल्म शहजादा ने पांचवें दिन कितना कलेक्शन किया।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर मूवी ‘शहजादा’ (Shehzada) का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शकों को ये मूवी लुभाने में नाकामयाब रही है. बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी को ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं मूवी की कमाई की बात करें तो ‘शहजादा’ ने अपने रीलीज के ओपनिंग डे पर 6 करोड़ रुपयों का कारोबार किया था. दूसरे दिन इस मूवी ने 6.65 करोड़ रुपये कमाए वहीं तीसरे दिन ‘शहजादा’ मूवी ने 7.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया। मूवी के चौथे दिन यानी सोमवार को मूवी ने मात्र 2.25 करोड़ रुपयों का कारोबार किया। अब मंगलवार यानी मूवी के रिलीज के पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ लोगो के सामने आ गए हैं. जिसके अनुसार शहजादा फिल्म ने अपने पांचवें दिन में मात्र 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वही इसी के साथ मूवी का कुल कारोबार अब 24.45 करोड़ रुपये हो गया है.

शहजादा फिल्म अल्लू अर्जुन के तेलुगू मूवी का हिंदी रीमिक्स है वरुण धवन के भाई रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। वही शहजादा फिल्म में कार्तिक और कृति सेनन के अलावा आपको रोहित रॉय मनीषा कोइराला परेश रावल और सचिन खेडेकर जैसे दिग्गज कलाकार देखने को मिल जाएंगे। शहजादा फिल्म अल्लू अर्जुन की तेलुगू में बनी मूवी आजा बैकुंठपुर रामुलू की अधिकारिक हिंदी रीमिक्स है। पारण किस फिल्म को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया शहजादा फिल्म अपने बजट का हिस्सा भी नहीं निकाल पा रही है।

Related Articles

Back to top button