मनोरंजन

Shehzada Box Office Collection Day 4 : सोमवार को और भी बुरे हाल में दिखी शहजादा, जानिए कमाई

कार्तिक आर्यन अभी हाल ही में ही रिलीज हुई फिल्म शहजादा दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रही फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शकों का प्यार नहीं मिल रहा है और इसके साथ ही फिल्म की कमाई का गौरव भी नहीं बढ़ रहा है भूल भुलैया 2 की सुपर सेक्स सेक्स के बाद कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड की मशीन माना जा रहा था परंतु एक्टर की लेटेस्ट रिलीज शहजादा पहले ही हफ्ते में खास कमाल ना दिखा सकी

4 दिन बाद बॉक्स ऑफिस पर सजा दिया कलेक्शन ऐसा रहा

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टार फिल्म शहजादा को लेकर काफी बस्ता परंतु रिलीज के बाद फिल्म दर्शकों को अपने पास लाने में नाकामयाब रही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कुछ खास रिएक्शन देखने को मिला वही कमाई की बात करें तो शहजादा ने ओपनिंग डे पर 6 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था और वही रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 6.65 करोड़ की कमाई की थी। और हम बात करें तीसरे दिन की तो 7.55 करोड़ रुपए का फिल्म ने कुल कलेक्शन किया। और कार्तिक की फिल्म मंडे टेस्ट में पूरी तरह से फेल हो गई शुरुआती आंकड़ों के अनुसार शहजादा ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को महज 2.50 करोड़ रुपए किया और इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक 22.70 करोड़ हुआ हैं।

शहजादा तेलुगू अल्लू अर्जुन की रीमेक फिल्म है।

रोहित धनवान के डायरेक्शन में बनी हुई शहजादा मैं कार्तिक और कृति के अलावा रोनित रॉय मनीष को ही लाला परेश रावल एवं सचिन के कार भी अहम रोल में प्ले कर रहे हैं शहजादा सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तेलुगू में बनी फिल्म अला वैकुंण्ठपुरामुलू, की ऑफिशियल हिंदी रीमेक फिल्म है। कार्तिक आर्यन की शहजादा और पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 से कमाई के मामले में काफी पीछे चल रहे हैं भूल भुलैया टू बॉक्स ऑफिस पर 55.96 की करोड़ कमाई की थी। वहीं इनकी शहजादा इस आंकड़े से काफी दूर है।

Related Articles

Back to top button