मनोरंजन

Shehzada Box office Collection Day 2: दूसरे दिन भी ख़ास कमाल नहीं कर पायी शहज़ादा, हो रहा कार्तिक का बुरा हाल

एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ₹6 करोड़ की कमाई की थी। वही रिलीज के दूसरे दिन यानी वीकेंड पर महाशिवरात्रि का अवसर था जिससे इस फिल्म की कमाई पर बढ़ोतरी हुई और यह बढ़ोतरी ज्यादा नहीं बल्कि थोड़ी सी ही थी।

कितनी रही फ़िल्म शहज़ादा की कमाई
इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शहजादा फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है एक और फिल्म की जहां पहले दिन की कमाई 6 करोड रुपए थी वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7 करोड रुपए थी। शहजादा फिल्म से पहले कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म भूल भुलैया टू पर बॉक्स ऑफिस में काफी जलवा बिखेराथा । वहीं इस बार मामला कुछ गड़बड़ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि भूल भुलैया टू के पहले दिन की कमाई ₹14 करोड़ थी वहीं इस फिल्म की वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 261 करोड़ रुपए रहा

अला वैकुण्ठपुर्मलों की है रिमेक

आपको बता दें कि शहजादा फिल्म अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमलो फिल्म की रीमेक है वहीं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े की भी जोड़ी दमदार दिखाई दी। इस फिल्म में एक्शन और डायलॉग के साथ फिल्म के गाने भी जबरदस्त हिट हुए। वहीं शहज़ादा में भी गाने काफ़ी हिट हुए लेकिन फैन्स को इसमें मिक्स रिव्यूज़ देने पड़े। आपको बता दें कि फ़िल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सानों के साथ परेश रावल, रोनित रॉय, सनी हिंदुजा, मनीषा कोयरला जैसे स्टार्स भी शामिल है ।

थियेटर में पठान और एंटमैन 3 भी है
आपको बता दें कि एक और जहां शहज़ादा रिलीज़ हुई वहीं दूसरी और हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म एंटमैन एंड द वास्प क्वांटमानिया भी रिलीज़ हो चुकी है। वहीं इनके अलावा धनुष की साउथ फ़िल्म वथी भी थिएटर्स में लगी हुई है। आपको बता दें कि अब तक पठान भी थिएटर्स में लगी हुई है, जिसके मेकर्स दर्शकों को अपनी और खींचने के नये नये प्लान्स बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button