मनोरंजन

Shehzada film collection box office: बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी शहजादा या नही, पढ़े पूरी ख़बर

Shehzada Box Office Prediction: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं और आज बड़े पर्दे पर आने वाली है। अरे ऐसे में शहजादा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अनुमानित आंकड़े भी सामने आ रहे हैं। वही बात करें अभी भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अकेले पठान ही राज कर रहा था अभी तक पठान को चुनौती देने वाली कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन अब पठान के तूफान के सामने कार्तिक आर्यन की शहजादा और इसके साथ ही हॉलीवुड फिल्म एंट मैन आ रही है। आइए जानते हैं कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा की कितनी एडवांस बुकिंग हासिल हुई है।

12 फरवरी से शहजादा की टिकट की एडवांस बुकिंग चालू हो चुकी है। कार्तिक आर्यन स्टार इस मूवी को लेकर पहले से ही काफी हाइप बना हुआ है। वही ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक बुधवार 15 फरवरी तक नेशनल चैन में शहजादा की कुल 7295 टिकट की एडवांस बुकिंग की जा चुकी है। वही इन एडवांस बुकिंग के आंकड़ों का आधार अनुमान लगाया जाए तो कार्तिक आर्यन स्टार शहजादा पहले दिन 10 करोड से कम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कमा सकती है।
कार्तिक आर्यन ने बीते साल 2022 में सबसे बड़ी हिट फिल्म भूल भुलैया दी थी और यह साल 2022 में बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक भी बनी थी। ऐसे में अब हर तरफ यही चर्चा है कि आखिरकार शहजादा अपनी उम्मीद पर खरी उतरती है या नहीं। ऐसा माना जा रहा है कि शहजादा डबल डिजिट के नंबर से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कर सकती है। किंतु आप ऐसा लगता है कि ओपनिंग डे कलेक्शन ₹10 करोड़ से भी कम ही रह जाएगा। वही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की एंट मैन तीन भी शहजादा के लिए चुनौती बन सकती है। ऐसे में कार्तिक आर्यन के सामने इस बार सफलता पाना आसान नहीं होगा। शहजादा फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन परेश रावल और मनीषा कोइराला जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है।

Related Articles

Back to top button