मनोरंजन

Shewta Tiwari: गुलाबी सूट में प्यारी सी स्माइल के साथ श्वेता तिवारी पर लोगों का आया दिल, फैंस बोले अप्सरा लग रही ये खूबसूरत हसीना

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 41 साल से भी ज्यादा की हो गई है। लेकिन ना जाने ये कौनसी जादुई दवाई पीती है जो इस उम्र में भी इनके चेहरे की चमक कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस उम्र में भी एक्ट्रेस के चेहरे का नूर उन्हें जवां और जवां बना रहा है। आज इनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं, और वो हमेशा इनके हुस्न का दीदार करने के लिए कितना इंतजार करते हैं। हालांकि श्वेता तिवारी अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाती हैं और ये आए दिन अपनी हॉटनेस से भरपूर तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करती रहती है।

इसी बीच अभिनेत्री ने एक बार फिर फोटो शूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इन तस्वीरों को देख लोग इन्हें अप्सरा बता रहे हैं।

shweta tiwari

बता दे इस बार एक्ट्रेस ने एथनिक लुक्स में हॉट फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस श्वेता ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है, जो इन पर काफी खिल रहा है। कानों में इयररिंग्स, ओपन हेयर और लाइट मेकअप कर हसीना ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है। फोटोस खिंचवाते समय एक्ट्रेस ने प्यारी सी स्माइल दी है जो इनकी खूबसूरती को हजारों गुना बढ़ा रही है।

shweta tiwari

इन तस्वीरों में वाकई श्वेता तिवारी बेहद क्यूट लग रही हैं। लोग इनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार गए हैं। एक्ट्रेस का ये एथनिक लुक लोगों को मदहोश कर रहा है। इन तस्वीरों को देखकर कोई अंदाजा तक नहीं लगा सकता कि ये दो बच्चों की मां है। श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गया है। बता दे श्वेता तिवारी के इंस्टाग्राम पर मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button