बॉलीवुडमनोरंजन

48 साल की उम्र में Shilpa Shetty ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, मोनोकोनी पहनकर दिखाया फिगर

48 साल की उम्र में Shilpa Shetty ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, मोनोकोनी पहनकर दिखाया फिगर

बॉलीवुड की सब से फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पिछ्ले कहीं दशक से शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जु़डी हुई है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में अपने परफेक्ट बॉडी और फिटनेस के वजह से जानी जाति है। अपने फिल्मी करियर में शिल्पा ने कहीं सारी हिट फिल्मे दी है। 48 साल की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी का ग्लैमर अभी बनी बरकरार है। सोशल मीडिया पर अकसर उनके वीडियो और फोटोस काफी वायरल होते रहते है। उनकी फिगर देखकर यह कह पाना मुश्किल है के वह 2 बच्चो की मां है।

अकसर अपनी खुबसूरती स्टाइल और फिटनेस के वजह से चर्चा में रहने वाली शिल्पा शेट्टी की कुछ ग्लैमर फोटोज़ इन दिनों सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है। हाल ही में शिल्पा ने अपने कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है। इस फोटो में शिल्पा प्रिंटिड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल के पास खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इस मोनोकिनी में शिल्पा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

फोटा में देखा जा सकता है के चश्मा लगाए शिल्पा शेट्टी स्विमिंग पूल के किनारे बेहद हॉट अंदाज़ में खड़ी हुई नजर आ रही है। फोटा के केप्शन मे शिल्पा ने लिखा है। ’टस्कन सन के नीचे बाथ लेते हुए। यह स्थान डिवाइन है और इसे 3 हजार वर्षों से पवित्र जल के रूप में भी जाना जाता है। गर्म झरनों का पानी पृथ्वी के केंद्र से बह निकला है, जिससे इसके संपर्क में आने वालों को भारी स्वास्थ्य लाभ होता है। इसका अनुभव करने के लिए धन्य और कायाकल्प महसूस करें।”

Related Articles

Back to top button