मनोरंजन

पब्लिश प्लेस पर बिना ब्रा के अजीब से कपड़े पहनना शिल्पा शेट्टी को बड़ा भारी, सबके सामने हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार हाथों से बचाई लाज

पब्लिश प्लेस पर बिना ब्रा के अजीब से कपड़े पहनना शिल्पा शेट्टी को बड़ा भारी, सबके सामने हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार हाथों से बचाई लाज

बॉलीवुड की सब से फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पिछ्ले कहीं दशक से शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जु़डी हुई है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में अपने परफेक्ट बॉडी और फिटनेस के वजह से जानी जाति है। अपने फिल्मी करियर में शिल्पा ने कहीं सारी हिट फिल्मे दी है। 47 साल की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी का ग्लैमर अभी बनी बरकरार है। सोशल मीडिया पर अकसर उनके वीडियो और फोटोस काफी वायरल होते रहते है।

अकसर अपनी खुबसूरती स्टाइल और फिटनेस के वजह से चर्चा में रहने वाली शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सुर्खियो में बनी हुई है। लेकिन इस बार वो अपनी एक्सरसाइज या फिटनेस फूड के वजह से चर्चा में नही है। शिल्पा इस बार चर्चा में बनी हुई है उनकी ड्रेस के वजह से। शिल्पा को ज्यादातर साड़ी लूक में देखा जात है। लेकिन इस बार उनका अंदाज थोड़ा हट के नजर आ रहा है। लेकिन उनका यह अंदाज उनके लिऐ मुस्किल सा बन गया है। हाल ही में अभिनेत्री एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसमें उन्होंने एक व्हाइट डीप नेक जंपसूट पहना था, जिसमें वह बहुत ही असहज लग रही थीं. इस जंपसूट को लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं।

Oops Moment का शिकार हुई शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी स्टारस्टडेड बिग इम्पैक्ट अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी जहां उन्होंने बेहद डीप नेक जंपसूट पहना था और उसके ऊपर एक व्हाइट कोट पहनें रखा था। अपने लुक को उन्होंने कुछ एक्सेसरीज और खुले बालों के साथ कम्प्लीट किया था. वैसे तो शिल्पा का यह लुक बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस था, लेकिन अभिनेत्री इस ड्रेस में कुछ खास कंफर्टेबल नहीं दिखीं। इस दौरान शिल्पा बार बार अपने कपड़ों को ठीक करते हुए देखी जा रही थी। शिल्पा काफी असहज नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी का यह बोल्ड अंदाज़ सोशल मीडिया यूज़र को कुछ खास पसंद नही आया। वो अपने ड्रेस के वजह से ट्रोलर के निशाने पर आ गई। शिल्पा को काफी ट्रॉल किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button