मनोरंजन

Shraddha Kapoor Marriage: दुल्हन बनने जा रही है श्रद्धा कपूर अगले महीने शादी, खुद किया खुलासा

Shraddha Kapoor Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जब भी किसी फिल्म में नजर आती है तो अपनी एक्टिंग के जलवे खूब बिखेरती है, वही एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं, इन दिनों उनके एक इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, दरअसल श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया, जिसमें इनसे उनकी शादी के बारे में सवाल पूछे गए।

श्रद्धा कपूर से पूछा गया कि वह शादी कब कर रही है ?

इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर से पूछा गया कि वह शादी कब कर रही है ? इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने बड़े अटपटे अंदाज में दिया जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। दरअसल जब श्रद्धा से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘अरे आपको नहीं पता, अगले महीने ही तो मेरी शादी है, मैं आपको इनविटेशन भेजूंगी सबको आना होगा’। खैर एक्ट्रेस ने यह सब मजाकिया अंदाज में कहा था, अभी ये कोई शादी की खोजना नहीं बना रही है, पर कुछ भी हो फैंस को इनका यह मजाकिया अंदाज बेहद पसंद आ रहा है और वो इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।


बता दे ये बात तब की है जब उनकी फिल्म ‘तू झूठी मै मक्का’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इन्होंने रणबीर कपूर के साथ जमकर रोमांस किया था और यह फिल्म सुपरहिट रही। लव रंजन के डायरेक्शन में बनने वाली यह एक रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर फिल्म थी और इस फिल्म ने करीब 220 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके अलावा श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म की बात करें तो यह है जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘स्त्री 2’ फिल्म में नजर आने वाली है यह साल 2018 में आई ‘स्त्री’ फिल्म की सीक्वल होने वाली है।

Related Articles

Back to top button