मनोरंजनराष्ट्रीय

35 साल की उम्र में मां बनी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य दिया बेटी को जन्म! सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी गर्ल की तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती है। 35 साल की श्रद्धा आर्य अब तक कई टीवी सीरियल में नज़र आ चुकीं हैं। बता दे इन दिनों इन्हें मशहूर टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में देखा जा रहा है। इस सीरियल में इनकी और शक्ति अरोड़ा की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसने एक्ट्रेस के सभी फैंस को चौंका दिया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्य अस्पताल के कपड़ों में हैं और उनके हाथ में छोटा बेबी है, इन फोटोज़ को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं। एक्ट्रेस की गोद मे एक नन्ही परी नजर आ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस मां तो बनी है लेकिन यह रियल लाइफ में नहीं बल्कि सीरियल में मां बनी है। दरअसल कुंडली भाग्य सीरियल में देखा जा रहा था कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली है। अब सीरियल में इन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। श्रद्धा आर्य ने इन फोटोस को शेयर करते हुए कैप्शन में ये साफ बताया है कि ये कुंडली भाग्य के सेट की तस्वीरें है। दरअसल तस्वीरों को देखकर एक्ट्रेस के फैंस ये समझने लगे थे इन्होंने रियल लाइफ में बेटी को जन्म दिया है।

shradha arya

लेकिन ऐसा नहीं है एक्ट्रेस सिर्फ सीरियल में मां बनी है। बता दे इन तस्वीरों को श्रद्धा आर्य ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है और वहां इनके 5.7 मिलियन फैंस हैं।’

Related Articles

Back to top button