मनोरंजन

Shriya Saran: कटी-फटी ड्रेस पहनना श्रिया सरन को पड़ा भारी, कैमरे के सामने हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्रिया सरन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपना काफी वक्त बिता रही हैं और इस दौरान वो एक से बढ़कर एक हॉट फोटोशूट करवाकर उनकी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही है। अभी हाल ही में श्रिया ने अतरंगी आउटफिट में फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, नेटीजंस इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों में अभिनेत्री उप्स मोमेंट का भी शिकार होती हुई नजर आ रही हैं।


बता दें श्रिया सरन ने हाल ही में जो फोटोशूट करवाया है उसके लिए इन्होंने ब्लू कलर का एक ऑफ-शोल्डर डेनिम आउटफिट पहना हुआ था। एक्ट्रेस पर यह ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी, लेकिन उनकी इस ड्रेस में दोनों साइड बड़े-बड़े कट लगे हुए थे इसमें वह उस मोमेंट का शिकार हो गई। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोग तो इन्हें उर्फी जावेद की कॉपी भी बताने लगे। एक यूजर ने इन्हें टोल करते हुए फोटोस पर कमेंट किया कि उर्फी जावेद तो यूं ही बदनाम है, वही दूसरे ने लिखा ये तो ऊर्फी जावेद की सस्ती कॉपी है।




खैर लोग कुछ भी कहें, इनके चाहने वालों को ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। बता दे श्रिया सरन इन तस्वीरों में जमकर अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस ने अपने इस हॉट लुक को बालों की पोनी बांधकर और नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों को श्रिया ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 4.3 मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button