मनोरंजन

Shubhangi Atre: अंगूरी भाभी ने लिया अपने पति से तलाक 19 साल पहले हुई थी शादी, 18 साल की बेटी की है मां

Shubhangi Atre: अंगूरी भाभी ने लिया अपने पति से तलाक 19 साल पहले हुई थी शादी, 18 साल की बेटी की है मां

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे जिन्होने टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का क़िरदार निभाकर लोगों को दिलो में खास जगह बना ली थी। अपने दमदार अभिनय से लोगों को हंसाने वाली शुभांगी की निजी जिंदगी में दुख के बादल छा गए। खबर है की शुभांगी अपने पति पीयूष पूरी से तलाक लेकर 19 साल की शादीशुदा जिंदगी को खत्म कर दीया। शुभांगी की 18 साल की एक बेटी भी है। एक्टर्स ने खुद इस बात को कन्फर्म किया करते हुऐ अपना दर्द बया किया।
शुभांगी अत्रे एक साल से पति से अलग रह रही थी
शुभांगी और उनके पति पीयूष पूरी पिछले एक साल से अलग रह रहें थे। उनकी एक बेटी भी है। दोनों भले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन बेटी की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं. शुभांगी ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पति से अलग होने की पुष्टि करते हुए कहा, “हम एक साल से साथ नहीं रह रहे हैं. पीयूष और मैंने आखिर तक अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की. आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव है.”
शुभांगी ने बताई तलाक पीछे के वजह
शुभांगी ने बताता के उनकी शादी में बहुत सी दिक्कतें थीं, जिसे हम ठीक नही सक सके। ’हमे इस बात का ऐहसास हुआ के हमारे मतभेद कभी ठीक नहि हो सकेगे इसलिए हमने एक-दूसरे को स्पेस देने और अपनी पर्सनल लाइफ व करियर पर ध्यान देने का फैसला किया. यह अभी भी मुश्किल है. मेरा परिवार मेरी पहली प्रायोरिटी थी और हम सभी चाहते हैं कि हमारा परिवार हमारे आस-पास हो, लेकिन कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती है.।

Related Articles

Back to top button