टेलीविजनमनोरंजन

तलाक के भाभी जी ने काली साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में खिंचवाई तस्वीरें, देख कर छूटे पसीने

तलाक के भाभी जी ने काली साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में खिंचवाई तस्वीरें, देख कर छूटे पसीने

टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री शुभांगी अत्रे जिन्होने टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर है’ में अंगूरी भाभी का क़िरदार निभाकर लोगों को दिलो में खास जगह बना ली थी। अपने दमदार अभिनय से लोगों को हंसाने वाली शुभांगी की शुभांगी अपने पति पीयूष पूरी से तलाक लेकर 19 साल की शादीशुदा जिंदगी को खत्म कर कर इन दिनों सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा रही है। उनके ग्लैमर अंदाज देख फैंस उनको काफी खरी खोटी सुना रहें है।

शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होनें अपनी कुछ फ़ोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है। शुभांगी ने तस्वीरों में शुभांगी अत्रे ब्लैक कलर की प्लेन साड़ी को डीपनेक डिजाइनर ब्लाउज के साथ कैरी किया हुए ह। एक्ट्रेस ने अपना ये गॉर्जियस लुक खुले बालों और स्मोकी आईमेकअप के साथ पूरा किया है. जिसमें वो बला की हसीन लग रही हैं। लेकिन शुभांगी ये पता नही था के उनका ये अंदाज़ उन्हे भारी पड़ गया। ओर वो यूजर की निशाने पर चढ़ गई और ट्रॉल होने लगीं। एक यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तलाक होते ही बोल्ड अवतार बाहर निकल रहा है.। एक और ने लिखा, ’30-35 की उम्र में आपने अपने पति को क्यों नहीं छोड़ा, 42 साल तक कैसे आपने अपना असली चेहरा छुपाए रखा. क्या आपको तब उस इंसान का कमाई खाते हुए शर्म नहीं आई.

शुभांगी ने बताई तलाक पीछे के वजह

शुभांगी ने बताता के उनकी शादी में बहुत सी दिक्कतें थीं, जिसे हम ठीक नही सक सके। ’हमे इस बात का ऐहसास हुआ के हमारे मतभेद कभी ठीक नहि हो सकेगे इसलिए हमने एक-दूसरे को स्पेस देने और अपनी पर्सनल लाइफ व करियर पर ध्यान देने का फैसला किया. यह अभी भी मुश्किल है. मेरा परिवार मेरी पहली प्रायोरिटी थी और हम सभी चाहते हैं कि हमारा परिवार हमारे आस-पास हो, लेकिन कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती है.।

Related Articles

Back to top button