मनोरंजन

Shubman Gill करने वाले हैं शादी Sara Tendulkar बनने वाली है शुभमन की पत्नी ? दोनों की तस्वीर आई सामने सभी दे रहे है बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों अपनी आकर्षित बल्लेबाजी से हर किसी को अपना दीवाना बना रहे हैं। शुभमन गिल ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गई टी-20 और वनडे सीरीज में शतक जमाकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया। शुभमन गिल जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जाने जाते हैं, उतना ही इन्हें इनकी पर्सनल लाइफ में लेकर जाना जाता है। क्रिकेटर का नाम कभी बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की और बॉलीवुड एक्ट्रेस बेटी सारा अली खान के साथ जोड़ा जाता है तो कभी दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है।

कभी खबरें आती हैं कि क्रिकेटर सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप में तो कभी खबरें आती है कि ये सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं। इसी बीच शुभमन गिल की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि ये सारा अली खान के साथ नहीं बल्कि सारा तेंदुलकर के साथ ही रिलेशनशिप में हैं। दरअसल वैलेंटाइन डे के मौके पर यानी 14 फरवरी को शुभमन गिल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। बता दे क्रिकेटर की यह तस्वीर लंदन के एक कैफे की है।

अब आप सोचोगे कि इसमें नया क्या है? तो हम आपको बता दें कि बिल्कुल ऐसी ही फोटो आज से 1 साल पहले 2021 में सारा तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर को वायरल होने के बाद लोगों का मानना है कि शुभमन गिल सारा तेंदुलकर के साथ इस कैफे में पहुंचे हैं। हालांकि सारा या गिल की तरफ से इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। बता दे इस तस्वीर को शुभमन गिल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया और वहां इनके 3.5 मिलियन फॉलोवर्स है। बता दे की ये तस्वीर जब से सामने तबसे लोग तरह तरह की बातें कर रहे कुछ टी कह रहे दोनों शादी करेंगे। वही कुछ अभी से ही बधाई दे रहे है। खैर जो अभी इसकी कोई पुस्टि नहीं है।

Related Articles

Back to top button