बॉलीवुडमनोरंजन

42 साल की Shweta Tiwari ने 22 साल की बेटी Palak Tiwari को किया फेल, ब्लाउज में टिकी सभी की नजर

42 साल की Shweta Tiwari ने 22 साल की बेटी Palak Tiwari को किया फेल, ब्लाउज में टिकी सभी की नजर

श्वेता तिवारी की खुबसूरती के लाखों लोग दीवाने है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। श्वेता इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करकी सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है। बच्चो की मां होने के बावजूद भी श्वेता की खुबसूरती हर किसी की दिल में बस जाती है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को काफी फिट रखा है। उन्हे देख के ये कह पाना मुश्किल है के वो दो बच्चों के मां है।

श्वेता की तगड़ी फैंस फॉलेइंग है और वो अक्सर अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर दिखाती रहतीं है। लोग उनके फोटो को काफी लाईक करते है। एक बार फिर श्वेता ने अपने हुस्न के जलवे दिखा के उनके फैंस को दीवाना बना दीया है। लेटेस्ट फोटा की बात करे तो इस बार श्वेता ने साड़ी पहनकर सोशल मीडिया में आग लगा दी है। श्वेता ने ब्लैक कलर की साड़ी पहकर ग्लैमर अंदाज़ में फ़ोटोशूट करवाया है।

ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी को स्टाइल से बांधकर श्वेता ने इसके साथ डीप वी नेक शेप ब्लाउज कैरी किया है ।लेकिन लिबास के साथ उनकी अदा देखने लायक थी। अपने इस लुक को श्वेता ने नेक चेन, ईयरिंग से कम्प्लीट किया. उस पर झुकी नजर ने मानो कहर ही ढा दिया हो. भला कौन कहेगा कि श्वेता 42 साल की हो चुकी हैं और उनकी 22 साल की बेटी भी है. समय के साथ और भी फिट होती जा रही श्वेता वाकई दूसरों के लिए मिसाल से कम नहीं। उनके फैंस का मानना है के वो हर दिन जवान होती जा रही है। उनकी उम्र बढ़ने के बजाए घटती जा रही है। वही कुछ यूज़र श्वेता के फोटों पर कमेंट्स करते है के उनकी वजह से उनकी बेटी पलक तिवारी के सोशल मीडिया पर फॉलोअर नहीं बढ़ रहे है। श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम पर 41 लाख लोग फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button