मनोरंजनराष्ट्रीय

क्या 2 बच्चो की माँ श्वेता तिवारी 42 साल की उम्र में तीसरी बार बनी दुल्हन, सामने आई बड़ी खबर

मशहूर टीवी एक्ट्रेस और खूबसूरती के मामले में हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चित रहने वाली श्वेता तिवारी 2 बच्चों की मां है लेकिन इन्हें देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता ये दो बच्चों को जन्म दे चुकीं हैं। बता दे श्वेता तिवारी की दो शादियां हो चुकी है और दोनों ही बार इनका तलाक हो गया है। श्वेता तिवारी ने सन् 1998 में टेलीविजन एक्टर राजा चौधरी से पहली शादी की थी, इसके बाद इन्होंने एक बेटी को जन्म दिया उसका नाम है पलक तिवारी।

इसके बाद निजी कारणों की वजह से 14 साल बाद सन् 2012 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद श्वेता तिवारी अभिनव कोहली के साथ रिलेशनशिप में आई और तलाक के एक साल बाद ही इन्होंने अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी कर ली। इसके बाद इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम है प्रियांश कोहली। लेकिन श्वेता का ये रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका और 2019 में इनका फिर से तलाक हो गया।

श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली पर उनकी बेटी पलक तिवारी के प्रति डोमेस्टिक वायलेंस आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। बता दें कि श्वेता तिवारी 42 साल की हो चुकी है, लेकिन आज भी हो 25 साल की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी और श्वेता को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह मां-बेटी हैं।

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि श्वेता तिवारी एक बार फिर से शादी करने जा रही हैं। खबरें हैं कि श्वेता तिवारी किसी एक्टर्स को डेट कर रही हैं और ये जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि श्वेता तिवारी की किसी को डेट कर रही हैं और यह किस से शादी करने वाली हैं, इस बारे में अभी खोलकर खबर सामने नहीं आई। लेकिन अभिनेत्री हकीकत में किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो इस बारे में भी जल्दी पता चल जाएगा।

shweta

दरअसल सोशल मीडिया में श्वेता तिवारी की तीसरी शादी की जो तस्वीर छाई हुई है वो टीवी शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की है। आपको बता दे की इसका एक वेडिंग शूट हुआ था। शो में श्वेता गुनीत सिक्का के रोले में हैं, वहीं एक्टर वरूण बड़ोला अंबर शर्मा का रोल निभा रहे हैं।एक तरह से कहा जाये तो श्वेता के तीसरी शादी की खबर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है।

Related Articles

Back to top button