मनोरंजन

Shweta Tiwari: 42 की उम्र में भी कायम है श्वेता तिवारी का जलवा, हुस्न ऐसा कि नजरें नहीं हटती

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बोल्डनेस और हॉटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। श्वेता जिस रॉकिंग अंदाज में कमबैक है उससे उनके फैंस खूब प्रभावित हैं। दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद जिस तरह से श्वेता ने अपनी बॉडी और लुक्स को मेंटेन किया वो हर महिला के लिए काफी इंस्पायरिंग है।

 Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट कराती हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फोटोशूट कराया है, जिसमें उनके हुस्न से नजरें हटना मुश्किल हो रहा है।

 Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी ने लाइट डेनिम और फुल स्लीव्स वाले वाइट क्रॉप टॉप में फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में उनका चेहरा जबरदस्त ग्लो कर रहा है। श्वेता अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। 42 साल की उम्र में श्वेता का ये ट्रांसफॉर्मेशन देख उनके फैंस उन्हें छोटे पर्दे की मलाइका अरोड़ा कहते हैं।

 Shweta Tiwari

अभिनेत्री की लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस इस कदर फिदा हो रहे हैं कि शायरियां करने लगे हैं। श्वेता ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘यदि आपको खुश रहने के लिए कोई वजह चाहिए, तो आप गलत जीवन जी रहे हैं..’। हालांकि श्वेता ने अपने फोटो के साथ जो कोट लिखा है वो सही है। क्योंकि खुशी असल मायने में इंसान के अंदर ही होती है लेकिन हम हमेशा ही इसे दूसरों में खोजते हैं।

Related Articles

Back to top button