मनोरंजन

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने बेहद टाइट ऑफ शोल्डर कपड़े पहन शेयर कर दी तस्वीरें, अटक गईं लोगों की आँखे

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने लुक्स की वजह से हार समय पूरे सोशल मीडिया में छाई ही रहती है। पलक ने बेहद कम उम्र में बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल कार ली है। आज के समय में वो एक बड़ी सोशल मीडिया सेंसेशन गलत होगा। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द में ही फिल्मों में भी डेब्यू करने वाली है। पलक तिवारी अभी तक कई म्यूजिक में भी दिख चुकी है। पलक तिवारी सोशल मीडिया में भी बहुत एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें करती ही रहती है। हालही में पलक तिवारी ने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है जिससे उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

लेटेस्ट तस्वीरों बात की जाये तो उन्होंने रेड कलर के गाउन में फोटोशूट कराया, जिसमें उनका लुक देखकर उनकी मम्मी श्वेता तिवारी ने भी कमेंट किया है। पलक की इस ड्रेस का पैटर्न ऑफ-शोल्डर था, जिसमें बोट नेकलाइन नजर आ रही थी। वेस्ट तक आउटफिट को टाइट फिटिंग दी गई थी, जिसमें उनकी फिगर शो होती दिख रही थी। इसमें वो बेहद सुन्दर लग रही थी सभी ने उनको बहुत पसंद किया है उनका ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है।

palak tiwari

बता दे की पलक अपनी अक्सर तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उनकी तस्वीरों को फैंस पसंद भी खूब करते है। आज के समय में वो एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करते हुए बाला ने हाथ में ब्लैक मिनी बैग और मैचिंग पम्पस कैरी किए थे। कानों में ड्रॉपडाउन डायमंड ईयररिंग्स, हेवी मेकअप और बालों को एक साइड करते हुए कर्ल्स में खुला छोड़ा था।

Related Articles

Back to top button