मनोरंजन

तीसरी बाद दुल्हन बनाने जा रही एक्ट्रेस श्वेता तिवारी! हाथ में लगी मेंहदी शादी के जोड़े में दिखी बेहद खूबसूरत ये है दूल्हा

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज के समय में किसे के पहचान की मोहताज नहीं है। श्रद्धा आज के समय में टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम है। श्वेता तिवारी भले ही 42 साल की हो चुकी है। लेकिन आज भी अपनी फिटनेस की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी कोई अपनी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। श्वेता तिवारी हमेशा सही अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रही हैं उनकी फिटनेस को देख कर कोई भी नहीं कह सकता कि वह 42 साल की हो चुकी है बता दे कि श्वेता तिवारी की 2 बच्चों की मां भी है।

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की शादी को लेकर एक खबर तेजी से देखी जा रही है। श्वेता तिवारी जितनी फिल्मी और टीवी दुनिया में लोकप्रिय हैं। उसने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दे श्वेता तिवारी दो बार शादी कर चुकी उन्होंने पहली शादी राजा चौधरी के साथ 1998 में की थी और साल 2012 में डिवोर्स ले लिया था। इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली के साथ 2013 में शादी की थी ले किन कुछ समय बाद राजा से भी उनकी अनबन हुई और दोनो ने डाइवोर्स ले लिया था। बता दे की अब सोशल मीडिया में तेजी से खबर फैल रही है की श्वेता तीसरी शादी करने वाली है।

shweta tiwari

हालही में सोशल मीडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रही हैं। की श्वेता तीसरी बार शादी करने जा रही। लेकिन ये तस्वीर पूरा सच ये नही है बल्कि ये शूटिंग की तस्वीर है। और श्वेता अभी कोई तीसरी शादी नही करने वाली है। ये बस एक शूटिंग की तस्वीर है। वही आपको बता दें उनके साथ जो दूल्हे के ड्रेस में दिख रहे हैं वह कोई और नहीं अभिनेता वरुण बडोला है। अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ यह लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button