मनोरंजन

42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने कराया हैरत अंगेज फोटोशूट, खिसकी एक्ट्रेस की ड्रेस तस्वीरें देख फैंस की खुली रह गई आंखें

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। एक्ट्रेस 42 साल की उम्र में भी इतनी हॉट एंड यंग है कि हर कोई इन्हे देख अपना दिल हार बैठता है। एक्ट्रेस को बोल्ड फोटोशूट कराने का काफी शौक है, और ये हर बार अपने ग्लैमरस शूट से फैंस को इद कदर अपना दीवाना बना देती हैं, कि लोग इन से एक पल के लिए भी नजरें नहीं हटा पाते हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं अभी हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर फोटोशूट कराया है, इसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। श्वेता इन तस्वीरों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने शॉर्ट ब्लैक ड्रेस आउटफिट के साथ स्मोकी आई मेकअप ऑन प्वाइंट किया हुआ है। ओपन हेयर और किलर अंदाज में पोज देते हुए श्वेता तिवारी ने अपने इस आउटलुक को कंप्लीट किया है।

shweta

एक से बढ़कर एक पोज देते हुए एक्ट्रेस अपना डीप नेक में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है, और जो कोई भी इन तस्वीरों को देख रहा है, वो इन्हें शेयर करने पर मजबूर हो रहा है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दे श्वेता तिवारी 2 बच्चों की मां है और के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोवर हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button