मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने बयां किया अपना दर्द, बोली- बेटी ने मुझे रोज मार खाते देखा..

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है, श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चा में रहती है। श्वेता आज 41 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वो बहुत फिट है और हमेशा ही अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। श्वेता तिवारी को अपनी निजी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखने पड़े है। लाखो दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस श्वेता को अपनी जिंदगी में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने दो शादी की है और दोनों बार उनका पति से तलाक हो गया। आअज के समय में वो अकेले अपनी ज़िन्दगी जी रही है।

19 साल की उम्र में साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी। साल 2007 में राजा चौधरी और श्वेता ने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था। इसके बाद श्वेता तिवारी की दूसरी शादी साल 2013 में हुई, उन्होंने अभिनव कोहली संग सात फेरे लिए थे, हालांकि इस बार भी वहीं हुआ जो पहले हुआ था। उनकी यह शादी भी सफ़ल नहीं रही, दूसरी शादी से श्वेता का एक बेटा है रेयांश।

श्वेता तिवारी ने बयां किया अपना दर्द

इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने खुद इस बात को कबूला कि, गलत लोगों से शादियों के कारण न सिर्फ उनकी बल्कि उनके बच्चों की लाइफ पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है. दोनों ही शादी में घरेलू हिंसा अहम मुद्दा रहा है. उनके मुताबिक, उनकी बेटी पलक जब बहुत छोटी थी तब ही उसने अपनी मां को अपने पिता से पीटते हुए देखा है. यहीं नहीं श्वेता ने यह भी बताया कि उनका बेटा रेयांश भी इस बारे में जानता है. बाहरहाल, दो असफल शादीशुदा जिंदगी की उलझनों को श्वेता ने कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर हावी नहीं होने दिया. वह अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स के कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

बता दे की श्वेता तिवारी कई टीवी सीरियल, फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है। उन्होंने ज्यादातार टीवी सीरियल में काम किया है। साथ वो कई बड़े रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है जैसे- बिग बॉस 4 को जीता था और खतरों के खिलाडी में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button