मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने 41 की उम्र में फिर पहना शादी का जोड़ा, जानिए किसके साथ लिए सात फेरे

अपनी जबरदस्त आदाकारी से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने अभिनय तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी कीÓ में अभिनय कर श्वेता ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इस सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभा कर श्वेता तिवारी घर-घर में पहचानी जाने लगीं। आज भी लोग उन्हें प्रेरणा के नाम से जानते हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं। आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। अपने हुस्न और अभिनय से उम्र के इस पड़ाव में भी श्वेता आज की अभिनेत्रियों को टक्कर देती देती हैं।

shweta-tiwari look

कुछ रोज पहले से सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी का एक फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस फोटो में श्वेता तिवारी दुल्हन बनी हुए दिखाई दे रही हैं और उस पल को खूब इंज्वाय करती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता की इस तस्वीर को उनके किसी खास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं, साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। आप सोच रहे होंगे कि श्वेता तिवारी ने फिर से शादी कर ली। आपको बता दें कि श्वेता इन दिनों ‘मेरे डैड की दुल्हन’ सीरियल में काम कर रही हैं। दरअसल यह तस्वीर उसी सीरियल के सेट की है। जिसमें वे वरुण बड़ोला के साथ शादी करती दिखाई दे रही हैं। सीरियल में दोनों की शादी का सीन शूट किया जा रहा था।

shweta-tiwari husband

श्वेता कर चुकी हैं दो शादियां
रियल लाइफ में श्वेता तिवारी दो शादियां हो चुकी हैं। पहली शादी 1998 में राजा चौधरी से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी भी है। शादी के 14 साल बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। वहीं उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई थी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है। दूसरी शादी में ज्यादा दिन नहीं चल पाई। 41 साल की श्वेता इन दिनों अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में हैं।

Related Articles

Back to top button