मनोरंजनराष्ट्रीय

सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज ने दिखाए अपने रंग सलमान खान संग चल रहा अफेयर! ईद की पार्टी में दोनों ने किया किस और मिले गले

सलमान खान (Salman Khan) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की नजदीकियों के चर्चे इन दिनों खूब हो रहे हैं, होने लाजिमी भी हैं. मंगलवार को अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में जिस तरह शहनाज और सलमान की बॉन्डिंग दिखी उससे ये चर्चा तो होना लाजिमी ही था. मंगलवार को शहनाज गिल ब्लैक सूट में तैयार होकर इस पार्टी में पहुंचीं लेकिन पार्टी में जाते हुए उनका जो अंदाज अलग था और पार्टी से निकलते वक्त अलग. और अब वहीं अंदाज चर्चा में है.

सलमान से मिलीं गले, किया किस

खास बात ये थी कि शहनाज को सलमान खान बाहर तक छोड़ने आए और इस दौरान शहनाज सलमान को खींचती, बाहों में भरती, गले मिलतीं और गालों पर किस करती दिखीं. और बस यही नजदीकियां अब चर्चा में आ गई है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं बल्कि कई और एक्ट्रेस भी हैं जो सलमान खान के काफी नजदीक रह चुकी हैं. चलिए बताते हैं उनके बारे में.

सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने ईद के मौके पर अपने घर पर शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स ने शिरकत की. हालांकि सबसे ज्यादा लाइमलाइट में शहनाज गिल रहीं. पार्टी में शहनाज गिल सलमान खान के आगे पीछे घूमती दिखाई दीं और इस दौरान सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा कशहनाज गी हरकतों से जरा गुस्से में नजर आए.

Related Articles

Back to top button