मनोरंजन

अलीसान है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का शादी के बाद नया घर, करोड़ों रुपए में है कीमत

अलीसान है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का शादी के बाद नया घर, करोड़ों रुपए में है कीमत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्डस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। सीड और कियारा ने 7 फ़रवरी को जैसलमेर में शाही ठाट से शादी करकी हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। फैंस को लंबे वक्त से दोनों की शादी की ख़बर का इंतजार था। कियारा और सीड ने इंस्ट्राग्राम पर शादी की फोटों फैंस के साथ शेयर करली इस बात की जानकारी दी। दोनों की शादी की फोटों सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। फैंस उनको कमेंट्स कर के बधाईयां दे रहें है।

Sidharth and Kiara advani will move into a 70 crore bungalow

जहा एक तरफ सीड और कियारा की शाही शादी के लिऐ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया था। वहीं दुसरी तरफ सीड कियारा का आलीशान घर उनके स्वागत के लिए तैयार है। ख़बर है के शादी के बाड़ सिद्धार्थ और कियारा मुंबई में समंदर किनारे अपने आलीशान आशियाना शिफ्ट होने वाले है। दोनों लंबे समय से घर की तलाश कर रहें थे। सीड जुहू में सी फेसिंग घर की तलाश कर रहे थे। काफी तलाश के बाद उन्हें जुहू मे संदर किनारे एक बंगाल पसंद आ गया है।

ख़बर है के करीब 3,500 वर्ग फीट में बने इस घर की कीमत करीब 70 करोड़ रूपए के आसपास है। लेकिन ख़बर यह भी है के अभी ये बंगला फाइनल नही किया गया है। लेकिन बताया जा रहा है के ये बंगले के डील फाइनल हो जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो ये क्यूट कपल जल्द ही अपने नए आशियाने में शिफ्ट हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button