मनोरंजनराष्ट्रीय

Sidharth Malhotra and Kiara Advani’s wedding : सिड और कियारा दिल्ली में आज देंगे रिसेप्शन पार्टी, मुंबई में कब की है तैयारी आइए जाने

Sidharth kiara Wedding: बॉलीवुड के स्टार कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं कियारा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गई थी देर रात कपल ने शादी की फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर किया थी जिसके बाद से सभी लोग उनको बधाई अलग अलग अंदाज में दे रहे हैं.

फोटोज पर कमेंट कर उन्हें दी बधाई

सिद्धार्थ-कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बन चुके हैं, शादी की खबरें सामने आते ही लोग लोगों ने कपल के फोटोस पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी इतना ही नहीं बल्कि सेठ और चेहरा की शादी बहुत ही खास रही एवं इन दोनों की शादी में मेहमानों की खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी गई साथ ही कपल के आउटफिट से लेकर शादी खाना भी शाही अंदाज में मैं रहा और इसी के साथ कपल ने अपनी ग्रेट बेटिंग में मेहमानों को कस्टमाइज गिफ्ट भी दिए थे.

आज के दिन दिल्ली में 12 को मुंबई में होगा रिसेप्शन

7 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा शादी के बंधन में बनने के बाद आज दिल्ली में रिसेप्शन देने की तैयारी में है. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने तमाम रिश्तेदारों करीबियों एवं अन्य हस्तियों को भी पार्टी देंगे इसके बाद 10 फरवरी को सिद्धार्थ अखियां डा मुंबई के लिए रवाना होंगे 12 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन देंगे जिसमें तमाम लोग उनके करीबी रहेंगे.

आज शाम आएंगे कियारा- सिड

आज शाम को लगभग 5:45 पर कपल दिल्ली के प्राइवेट टर्मिनल पर पहुंचेंगे और शादी के बाद उनका यह पहला पब्लिक एपियरेंस रहेंगे.

कियारा की ज्वेलरी कहां से मंगवाई गई हैं

सिद्धार्थ और गहरा ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए आउटफिट और ज्वेलरी को पहना था और इसी के साथ ही डायमंड कट ज्वेलरी कि हर चीज बेहद खास लग रही थी और कियारा की हर चीज बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अंदाज में सजाई गई थी.

Related Articles

Back to top button